इसे प्यार कहें या धोखा, पति के जाते ही पत्नी ने किया यह कार्य, मच गया तहलका

  • पति गया पुलिस परीक्षा देने, पत्‍नी ने आधी रात बुलाया प्रेमी, रंगरेलियां मनाते परिजनों ने दबोचा
  • महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता का हैरतअंगेज कारनामा

उमेश चन्द्र त्रिपाठी

महराजगंज। यह एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए है। दरअसल ये मामला महाराजगंज जिले का है जो अब चर्चाओं में आ गया है। यहां एक युवक सिपाही भर्ती परीक्षा देने गया था जिसके बाद उसकी पत्नी ने घर पर अपने प्रेमी को बुला लिया। कमरे से अजीब आवाज आने के बाद घर वालों को शक हुआ तो घर वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस को सौप दिया। पुलिस अब इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

महराजगंज जिले से यह हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया था। इसके बाद उसकी पत्नी ने घर पर अपने आशिक को बुला लिया। बहू के कमरे से अजीब सी आवाजें आ रही थीं। जब घर वालों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, कोठीभार थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का विवाह तीन महीने पहले श्यामदेउरवा क्षेत्र में हुआ था। शादी के बाद भी वह पति के गैर मौजूदगी में प्रेमी से बात करती थी। ससुराल वालों को कहना है कि शादी से पहले महिला के प्रेम संबंध उस युवक से थे। बीते शुक्रवार को विवाहिता का पति उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा देने गया था मौके का फायदा उठाकर उसने अपनी प्रेमी को फोन कर बुला लिया। रात करीब 12 बजे उसका प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ महिला से मिलने ससुराल पहुंच गया।

112 डायल कर पुलिस को दी सूचना

प्रेमी-प्रेमिका दोनों एक कमरे में थे जिसकी आहट पाकर परिवार के लोग बहू के कमरे की ओर गए तो युवक अंदर था। जबकि बगल के कमरे में एक दूसरा युवक था। दोनों को घर वालों ने पड़कर पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बाकी गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए और सभी ने प्रेमी और उसके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। डायल 112 को सूचना देकर पुलिस मौके पर जैसे ही पहुंची उससे पहले ही बाइक सवार और उसका एक दोस्त मौके से फरार हो गया।

दो युवकों को पकड़ा

प्रभारी निरीक्षक राहुल शुक्ला ने बताया कि पीआरबी दो युवकों को पकड़कर लाई है, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  जिनके घर से ये दोनों युवक पकड़े गए हैं, उन्हें भी बुलाया गया है। दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Purvanchal

स्वस्थ रहने के लिए पोषण की जानकारी जरूरी- प्रो. विमला मिश्रा

राइडर-राष्ट्रीय पोषण के अंतर्गत पोषण सप्ताह का समापन स्वस्थ रहने के लिए क्या हो खान-पान, जानें सभी लोग उमेश चन्द्र त्रिपाठी फरेंदा। स्वस्थ रहने के लिए पोषण की जानकारी जरूरी है। स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता है। इसलिए जीवन में पोषण का बहुत महत्व है। जब तक बच्चे सुपोषित नहीं होंगे […]

Read More
Purvanchal

फरेंदा में जनता से धौंस जमा रहे फर्जी दरोगा को किया बेनकाब, पुलिस को सुपुर्द

उमेश चन्द्र त्रिपाठी फरेंदा। महाराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां खुद को दारोगा बताकर जनता पर धौंस जमा रहे एक व्यक्ति की पोल खुल गई।आरोपी विनोद यादव जो मऊ जनपद का रहने वाला है, फरेंदा कस्बे में फर्जी दारोगा बनकर लोगों के बीच अपनी धौंस जमा […]

Read More
Purvanchal

अब 75 से 76 जिला बनाने की माँग, फरेंदा को नया जिला बनाने की कवायद शुरू

फरेंदा को जिला बनाने के लिए साल 1995 में सपा के लक्ष्मीपुर के विधायक अखिलेश सिंह ने किया था बड़ा जनआंदोलन अखिलेश सिंह द्वारा उस वक्त किया गया जनआंदोलन आज रंग लाया महराजगंज। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती के बाद कोई नया जिला सृजित नहीं हो सका। हालाँकि नए ज़िले के […]

Read More